कोरबाछत्तीसगढ़ न्यूज़

परसाखोला पिकनिक स्पॉट में बड़ा हादसा: वॉटर फॉल से नीचे गिरकर युवक की हुई मौत 

SHARE THIS

कोरबा/सीजी एनएन 24 न्यूज:  कोरबा जिले के बालको थाना अंतर्गत परसाखोला क्षेत्र के पिकनिक वॉटर फॉल में नहाने गए एक युवक की वॉटर फॉल से नीचे गिर कर मौत हो गई है। आसपास के ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया है, घटना की सूचना मिलते ही बालको पुलिस मौके पर पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक़ यह पूरी घटना बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत की है जहां मंगलवार परसाखोला पिकनिक स्पॉट में वॉटर फॉल में नहा रहा एक युवक अचानक नीचे गिर गया और गहरे पानी में डूब गया। जिसके बाद मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई। परसाखोला के स्थानीय लोगों द्वारा रेस्क्यू कर युवक के शव को बाहर निकाला गया। इसकी सूचना 112 की टीम को दी गयी। 112 की टीम मौके पर पहुंची है और युवक की पहचान में जुट गयी हैं।

 

जानकारी के मुताबिक़ मृतक मोनीष महंत और उसके कुछ दोस्त सुबह के समय पिकनिक मनाने गये जहां पिकनिक मनाने के दौरान मोनीष अपने दो दोस्तों के साथ नहाने के लिए वॉटरफॉल के पास गया हुआ था इस दौरान वह गहरे पानी में  गिर गया और डूबने लगा चले गया, जिसके बाद सभी दोस्त चीख पुकार मचाने लगे। आवाज सुनकर कुछ ग्रामीणों की नजर पड़ी और वे मौके पर पहुंचे और मोनीष की खोजबीन शुरू की गई, काफी समय बाद मोनीष को बाहर निकाला गया लेकीन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बताया गया कि तीन दोस्त पिकनिक मनाने आए हुए थे। वाटरफॉल के ऊपर नहाने जा रहे थे, इस दौरान मोनीष का पैर फिसल गया और नीचे खाई में जा गिरा। मृतक को तैरना नही आता था। वही बाकी दोस्तों को भी तैरना नहीं आता था जो उसे बचा सके।


बालको थाना प्रभारी अभिनव कान्त ने बताया कि 112 की टीम ने इसकी सूचना बालको थाना पुलिस को दी। जहां परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने बयान दर्ज कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू की।

YOUTUBE